चोरी का आरोप, सजा- हैवान बने दिल्ली के लोग !

नई दिल्ली: दिल्ली में एक अफ्रीकन नागरिक के साथ बुरी तरह हुई जानलेवा मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद अब दिल्ली पुलिस नींद से जागी गई है. पुलिस ने इस मामले में कृष्ण कुमार नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक कृष्ण के यहां ही चोरी हुई थी, इसमें 4 और लोगों की पहचान हुई है उन्हें भी गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.

बेरहमी की इन्तेहा !

इस मामले में पुलिस अब सफाई ये दे रही है कि अहमद जिसकी पिटाई का वीडियो सामने आया है. उसने डॉक्टरों को भी नहीं बताया कि उसकी पिटाई हुई थी. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग एक अफ्रीकन नागरिक को खंभे से बांधकर रॉड, लाठी, डंडे से पिटाई कर रहे हैं. लोगों का आरोप था कि नाईजीरियन नागरिक नशे की हालत में चोरी की घटना को अंजाम दे चुका था जिसके चलते लोगों ने उसे पकड़ा.

खुद के हाथ में कानूूून को लेना कितना सही ?

वीडियो में गुस्साए लोग उस नाईजीरियन बेहद बुरी तरह से पीट रहे हैं. घटना करीब एक हफ्ते पहले दिल्ली के मालवीय नगर इलाके की है. मामले से जुड़ी एक एफआईआर भी सामने आई है जिसमें एक शख्स ने मामला दर्ज कराया है कि उसके यहां एक नाईजीरिया का रहने वाला शख्स चोरी करने आया था. जिसके बाद सीढ़ियों से गिरने से उसको चोट लगी है. जबकि वीडियो में कुछ और ही दिखाई दे रहा है.

दिल्ली पुलिस का लापरवाह रवैया 

इस मामले में पुलिस ने पूरी लापरवाही दिखाई और नाईजीरिया के रहने वाले शख्स को ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस के मुताबिक अफ्रीकी मूल के इस शख्स पर चोरी का इल्जाम था इसलिए इसके खिलाफ कार्रवाई की गई.  फिलहाल अब पुलिस मामले में एक गिरफ्तारी कर चुकी है और मामले की तफ्तीश की बात कर रही है.

ALSO READ : गुजरात दौरे पर राहुल गांधी, बोले- विकास कैसे पागल हुआ? ये सुनकर पागल हुआ

ALSO READ : शांत बीतेगी दिल्ली वालों की दिवाली, सुप्रीम कोर्ट ने पटाखों की बिक्री पर लगाया बैन

Loading...
loading...



3 thoughts on “चोरी का आरोप, सजा- हैवान बने दिल्ली के लोग !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *