दिल्ली के SMOG से परेशान हुए अर्जुन कपूर, लोगों को दी हिदायत

नई दिल्ली-  पिछले 2 दिनों से दिल्ली में घने कोहरे के चलते लोगों को काफी समस्या का सामना भी करना पड़ा। लोग इससे बचने के लिए कई उपाय भी कर रहे हैं। फिल्मी हस्तियां भी इससे बचाव के लिए कई उपाय बताती हुईं और चिंता जताती हुई दिखाई दे रही हैं। इस लिस्ट में अब अभिनेता अर्जुन कपूर का नाम भी शामिल हो गया है।

दिल्ली में की चल रही शूटिंग

इन दिनों वह राष्ट्रीय राजधानी में अपनी अगली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने दिल्लीवासियों से घने कोहरे में सुरक्षित रहने के लिए कहा है।

ARJUN AND PINKY

 

अर्जुन ने बुधवार को ट्विटर पर कहा, “मैं अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए कुछ हफ्ते यहां हूं, लेकिन शहर का घुटनभरा मौसम परेशान करने वाला है। हमें राजनीति और व्यक्तिगत टकराव को अलग रखकर एक साथ आकर इस समस्या का हल ढूंढ़ने की जरूरत है। नहीं तो हम सभी इससे प्रभावित होने वाले हैं।”

 

उन्होंने कहा, “मैंने जो वीडियो पोस्ट किया था, वह मुझे भेजा गया था और जैसा कि मैंने खड़े होकर खिड़की से देखा तो मुझे डर लगा कि यह वास्तविकता है और अगर हम अत्यंत सावधान न हो तो हम में से किसी के साथ ऐसा हो सकता है।”

 

अभिनेता अर्जुन ने कहा, “एक नागरिक के रूप में जिस हवा में हम सांस ले रहे हैं, उसके बारे में हमें अजीब महसूस नहीं करना चाहिए। हमारा शहर पीड़ित है और हम सब इसके लिए जिम्मेदार हैं, लेकिन अब यह समय सही-गलत का नहीं है।” अर्जुन ने इसके पहले राजमार्ग पर दुर्घटना का एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने कहा कि कोहरा खतरनाक है।

 

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *