B ग्रेड एक्ट्रेस संग शर्मनाक अवस्था में मिले ये कलंकी बाबा, लुटा चुके हैं राजा से दान में मिली…

नई दिल्ली। बंगलुरू के येलहांका स्थित हुनासमरनाहाल्ली मठ के दयानंद उर्फ नंजेश्वर स्वामी का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो अभी कुछ समय पहले ही सामने आ चुका है। अब इनको लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। वीडियो आने के बाद लोगों ने मठ को घेरकर दयानंद स्वामी की गिरफ़्तारी की मांगी की थी।

द हिन्दू की खबर के मुताबिक, वीडियो में दिखाई दे रही महिला बी ग्रेड कन्नड़ सिनेमा की एक्ट्रेस है। उसे दयानंद अक्सर अपने मठ में बुलाया करते थे। सिर्फ यही नहीं, उसके और भी कई महिलाओं से संबंध होने की बातें चल रही हैं।

बाबा

बाबा पर लगे आरोप

एक अन्य दक्षिण भारत के न्यूज़ चैनल के अनुसार दयानंद स्वामी पर मठ की जमीन खुद के फायदे के लिए बेचने के आरोप हैं। दयानंद के पिता पर्वताराजा शिवाचार्य पर कथित तौर पर महिला के साथ संबंध होने की भी चर्चा है।

बाबा

मठ के श्रद्धालु दयानंद और उसके पिता के खिलाफ नारे लगाकर उसे हटाने की मांग कर चुके हैं। लोगों का कहना है कि 500 साल पुराने मठ की छवि बाप-बेटा मिलकर ख़राब कर रहे हैं।

बाबा

सभी जानते हैं कि हुनासमरनाहाल्ली संस्थान मठ को मैसूर के राजा जयाचमाराजा वाडियर ने 1000 एकड़ जमीन दान की थी। ट्रस्ट के मेंबर का आरोप है कि दयानंद स्वामी ने ये जमीन प्राइवेट लोगों को सस्ते दामों में दी और खुद का फायदा किया। अब इन सभी आरोपों की जांच चल रही है।

बाबा

Also Read: जिम करते हैं तो जरूर करें इस फल के जूस का सेवन, भूल जाएंगे सारे सिंथेटिक पाउडर

Also Read: GST मूलमंत्र तय, नवंबर में मिलेगा तोहफा! सस्ती हो जाएंगी ये चीजें

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *