Bigg Boss 11: विकास गुप्ता के इस एक्टर से नजदीकी रिश्ते, लग चुके हैं ये गंदे आरोप

मुम्बई। The Lost Boy Production नाम से प्रोडक्‍शन हाउस चलाने वाले प्रोड्यूसर-राइटर विकास गुप्ता आजकल बिग बॉस 11 में नज़र आ रहे हैं। इन्होंने एंट्री से ही ‘भाभी जी’ के साथ बहुत सारे पंगे कर रखे हैं। इन्हें एकता कपूर के काफी करीबी माना जाता है। विकास छोटे पर्दे में चर्चित प्रोड्यूसर हैं।

विकास गुप्ता

‘बैड टच’ से चर्चा में  

इनके बारे सबसे अधिक चर्चा तब हुई थी जब इन पर एक एक्‍टर ने ‘बैड टच’ का आरोप लगाया था। 2015 में मीडिया की खबरों में ये इसी वजह से आए।

विकास गुप्ता

इनपर ‘ये है आशिकी’ और ‘प्यार तूने क्या किया’ जैसे सीरियल्स में बतौर एक्टर दिख चुके पार्थ समथान और उनके बीच रिलेशनशिप की बात कही गई थी।

लीगल नोटिस भी गया

खबरों के मुताबिक पार्थ ने विकास को लीगल नोटिस भेजा। इस नोटिस में विकास पर पार्थ को गलत ढंग से छूने और उनकी फीस न देने का आरोप लगाया गया।

विकास गुप्ता

तब विकास ने बताया था कि दोनों ने पांच शोज में काम किया है। तब पार्थ ने मीडिया से कहा था, ‘प्यार तूने क्या किया’ में काम करने के दौरान मुझे 5.5 लाख रुपए का बकाया भुगतान नहीं दिया गया’।

विकास गुप्ता

ये तस्वीरें बनी सुर्खियां

दोनों एक साथ ज्‍यादा समय बिताते थे। विकास ने एक ऐसी तस्‍वीर भी शेयर की थी, जिसमें पार्थ उनका चुंबन लेते दिख रहे थे।

विकास गुप्ता

विकास कुल तीन भाई हैं। और इनके साथ वो समय-समय पर फोटोज शेयर करते रहते हैं। अभी बिग बॉस में जब प्रियांक थे तो घरवाले इन दोनों के साथ सोने का खूब मजाक उड़ा रहे थे।

Also Read: जेट एयरवेज की फ्लाइट को हाइजैक करने की धमकी, टॉयलेट से मिली थी चिट्ठी

Also Read: देख रहे हैं सीएम साहब… ये कर रही है आपकी पुलिस !

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *