बिग बॉस के 11 साल के इतिहास में पहली बार शून्‍य हुई विनिंग प्राइज मनी

मुंबई। बिग बॉस के सभी सीजन और उनके नए एपिसोड मस्‍त मसालेदार और ताजा तरीन तड़के से भरपूर होते हैं। शो का कोई सीजन इतिहास न रचे भला ऐसा कैसे हो सकता है। इस बार भी कछ ऐसा ही हुआ है। बिग बॉस के 11 साल के इतिहास में कुछ ऐसा हो गया जिसने सबके पैरों तले जतीन खिसका दी है।

बिग बॉस में अबतक लग्‍जरी बजट की राशी कई बार शून्‍य हुई है। लेकिन बुद्धवार के एपिसोड में जोहुआ वह अबतक के इतिहास में कभी नहीं हुआ था। पहली बार शो की विनिंग प्राइज मनी भी शून्‍य यानी जीरो होगई है।

हर हफ्ते लग्‍जरी बजट टास्‍क मिलना और अक्‍स उसमें असफल होना एक आम बात है। आम तौर पर लग्‍जरी का लजीरो होना घरवालों के लिए ज्‍श्‍यादा प्रभावी नहीं होता है। लेकिन सीजन के इस हफ्ते में किसी को भी अंदाजा नहीं रहा होगा कि उन्‍हें उनकी हरकत का इतना बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ेगा कि विनर की विनिंग प्राइज मनी ही शून्‍या हो जाएगी।

बिग बॉस के 11 साल

बुद्धवार केएपिसोड की शुरुआत घर में छिड़े घमासान से होती है। झगड़े के बाद बिग बॉसकी ओर से घर वालों को लग्‍जरी बजट टास्क दिया जाता है। इस टास्‍क के अंर्तगत सभी घरवालों को घर के गार्डेन एरिया में मौजूद स्‍पेसजेट में बजर बजने और टास्‍क खत्‍म होने तक बैठना है।

बजर बजने के साथ ही जो सदस्‍य टास्‍क को बीच में छोड़ना चाहती है। वह उस जेट से उतर सकता है। टास्‍क के नियमों के अंर्तगत स्‍पेसजेट में बैठे रहने के दौरान किसी भी घरवाले को उसमें से उतराना नहीं होगा।

बजर बजने के बाद सबसे पहले उतरने वाला सदस्‍यकैप्‍टेंसी का दावेदार होगा। साथ ही उसके नाम एक सीमित राशी की घोषणा की जाएगी। वह राशी विनिंग प्राज मनी से काट ली जाएगी। शुरुआती बजर में सभ्‍यसाची, बंदगी, आकाश ददलानी, अर्शी खान और शिल्‍पा शिंदे जेट से उतर आते हैं।

इस दौरान घर के कैप्‍टन पुनीष टास्‍क के संचालक होते हैं। आधे टास्‍क के बाद वह सो जाते हैं। इसका फायदा उठाते हुए बाकी बचे सदस्‍य टास्क के नियमों का उल्‍लंघन करना शुरू कर देते हैं। वो भूल जाते हैं कि उनपर भले ही संचालक की नजर नहीं है लेकिन बिग बॉस की पूरी नजर है।

Also Read: प्रद्युम्न मर्डर केस: सीबीआई के दावे कितने सही ?

Also Read: सुष्मिता सेन ने सरेआम उठा दी टी-शर्ट, शादी के प्रपोजल की लग गई झड़ी

ऐसे में घरवालों के खामियाजे को शो के विनर को भुगतना पड़ेगा। बिग बॉस ने शो के दौरान घोष्‍णा कर दी है कि घरवालों की हरकत की वजह से लग्‍जरी बजट की राशी और विनिंग प्राइज मनी दोनों ही जीरो होचुके हैं।

बता दें, विनिंग राशी जीरों कराने के मुख्‍य गुनहगार टास्क के संचालक पुनीष्‍, टास्‍क कर रहे विकास, प्रियांक, हिना, बेनाफ्शा, सपना और हितेन हैं। ये सदस्‍य टास्‍क के नियम के विरुद्ध जाकर बजर बजने के पहले ही घूमने लगे।

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *