बिग बॉस के घर सब परेशान, क्यूंकि पूजा के सिर में जुओं का राज

सेल्फी इसने लेली आज… सिर पे मेरे जुओं का राज, जी हाँ ये सुनने में जरूर आपको अटपटा लग रहा होगा लेकिन आज कल बिग बॉस मे जुओं की चर्चा ही फैली हुई है.

ढिंचैक पूजा से घरवाले परेशान

बिग बॉस-11 में बतौर कॉमनर एंट्री ले चुकीं ढिंचैक पूजा का वैसे तो घर में अभी तक किसी के साथ कोई खास झगड़ा नहीं हुआ है लेकिन, जब से सोशल सनसनी ढिंचैक पूजा बिग बॉस के घर में आई है घरवालों को अच्छा नहीं लग रहा. पूजा की वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

हिना खान ने उड़ाया मज़ाक

दरअसल, हिना खान ने पूजा के करीब जाकर उसके सिर को काफी गौर से देखा और घरवालों को जाकर बताया कि पूजा के सिर में लीखे और जुएं हैं. उसके साथ सोने में रिस्क है. पूरे घर के सदस्यों के सिर में जुएं हो सकती हैं.

फिर क्या था घर के सभी सदस्य घबरा गए. शिल्पा शिंदे और हितेन ने बिग बॉस से रिक्वेस्ट करके पूजा के लिए जुएं मारने की दवाई मंगाई. बात बस इतनी ही नहीं थी. जैसा कि आप देख और सुन रहे हैं.

घरवालों का कहना है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री ढिंचैक पूजा के साथ हाइजीन की दिक्कत है यानी वे साफ-सुथी नहीं रहती हैं. ढिंचैक पूजा के सर में जुएं होने की खबर सुनने के बाद से सभी लोग उनसे दूर रहने लगे.

घरवालों ने मँगवाई जुओं की दवाई

अर्शी खान, हितेन तेजवानी और शिल्पा शिंदे ने पूजा की इस समस्या को लेकर चिंता भी जताई. शिल्पा ने कहा कि वे लोग उनके लिए जुएं की दवाई मंगवा रहे है उससे सब निकल जायेगा. फिर हितेन बिगबॉस से जुए भगाने की दवाई मंगवाते है. इसके बाद दोपहर 12 बजे पूजा के लिए मेडिसिन और सिपर आता है. वहीं हिना पूजा की जुओं का लगातार मजाक उड़ाती रहती है.

ALSO READ:इन झक्कास क्रिकेटरों की पत्नियां बेइंतहा खूबसूरत, मुड़-मुड़ कर देखते हैं लोग

ALSO READ:छठ पूजा में रखें इन बातों का खास ध्यान, वरना छठ माता हो जाएंगी नाराज

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *