Flipkart ने लॉन्च किया पहला स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स करेंगे हैरान

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपना पहला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने जा रही है। इस स्वदेशी कंपनी ने अपने पहले फोन को Billion Capture+ नाम दिया है। यही वजह है कि कंपनी इसे मेड फॉर इंडिया टैग लाइन के साथ प्रोमोट कर रही है। लेकिन महत्वपूर्ण बात ये है कि इसके पार्ट्स चीनी ही हैं। फोन की बिक्री की बात करें तो ये 15 नवंबर से मार्केट में होगा। इस स्मार्टफोन के साथ ही फ्लिपकार्ट ने Billion ब्रांड पोर्टफोलियो में नया डिवाइस भी ऐड किया है।

Capture + स्मार्टफोन को दो वैरिएंट्स में पेश किया गया है। 3GB रैम 32GB मेमोरी वाले वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपए है, जबकि 4GB रैम वाले वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपए है।

Capture+

इस फोन पर फ्लिपकार्ट ने खास ऑफर्स भी दिए हैं। डेबिट या क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा नो कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन है यानी EMI के जरिए भी खरीदने पर आपको एक्स्ट्रा पैसे खर्च नहीं करने होंगे।

Capture+

फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोन्स मिस्टीक ब्लैक और डेजर्ट गोल्ड वैरिएंट में उपलब्ध हैं। Capture+ में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है जिस पर 2.5D ड्रैगन ग्लास लगाया गया है। इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है और माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमोरी 128GB तक की जा सकती है।

Capture+

फोटोग्रफी के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप है। यानी पीछे 13 मेगापिक्सल दो कैमरे हैं, मोनोक्रोम और RGB। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड नूगट पर चलता है, लेकिन कंपनी ने कहा है कि इसमें एंड्रॉयड ओरियो का भी सपोर्ट दिया जाएगा।

Capture+

फ्लिपकार्ट के इस स्मार्टफोन में 3,500mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी का दावा है कि यह 2 दिन का बैकअप देगा। खास बात ये है कि इसमें क्विक चार्ज दिया गया है जिसकी वजह से इसे 15 मिनट चार्ज करके 7 घंटे तक चला सकते हैं। इस सेग्मेंट में बाजार में दूसरे स्मार्टफोन है जिसमे डुअल कैमरा दिया गया है। Honor, Xiaomi और Motorola के स्मार्टपोन्स से इसे कड़ी टक्कर मिल सकती है।

Capture+

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *