बलात्कारी बाबाओं की लिस्ट में एक और नाम शामिल, युवती से रेप के आरोप में गिरफ्तार हुए जैन मुनि शांतिसागर

सूरत। एक और बाबा को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। छात्रा ने आरोप लगाया है कि आशीर्वाद देने के बहाने उससे जबरदस्ती रेप किया। गुजरात के सूरत में एक जैन मुनि पर 19 साल की एक युवती के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा जिसकी आज पुष्टि हो गई। आज पीडिता का मेडिकल जांच कराया गया, जिसमें जैन मुनि को आरोपी पाया गया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी जैन मुनि शांतिसागर महाराज को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। शिकायतकर्ता के माता-पिता आचार्य के भक्त थे और छात्रा आचार्य से आशीर्वाद लेने के लिए गई थी।

पीड़िता मूल रूप से मध्य प्रदेश की निवासी है जो गुजरात के वडोदरा में रहती है। उसने सूरत के पुलिस कमिश्नर को पत्र लिख कर आरोप लगाया कि, जैन मुनि ने गत एक अक्टूबर को सूरत के नानपुरा टीमलियावाड में उससे दुष्कर्म किया था। युवती ने बताया कि वह वहां अपने परिजनों के साथ उनके पास धार्मिक प्रसंग में आई थी।

जैन मुनि इन दिनों सूरत में चातुमार्स कर रहे हैं। जैन मुनि ने छात्रा को धार्मिक क्रिया के लिए रात में रुकने को कहा। इस दौरान उन्होंने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने दुष्कर्म के बाद छात्रा को धमकी भी दी थी कि वह यह बात किसी को न बताए।

इस संबंध में शुक्रवार को ही यहां अठवा थाने में मामला दर्ज किया गया था। आज युवती की न्यू सिविल अस्पताल में मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई। उधर दिगंबर जैन समुदाय से संबंधित इस साधु को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाने के बाद हिरासत में ले लिया।

वहीं घटना को स्थानीय दिगंबर जैन समाज ने झूठा बताया है। मुनि के समर्थन में लोग पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे और कहा कि, जैन समाज को बदनाम करने के लिए लड़की झूठा आरोप लगा रही है। मामले की न्यायिक जांच हो।

ALSO READ: ये दिल वालों की नहीं जुर्म की नगरी है साहब ! आप भी देख लीजिये दिल दहला देने वाला मामला

ALSO READ: वर्दी पर दाग, इन तीन पुलिस अफसरों से वापस लिए गए वीरता पदक

Loading...
loading...



3 thoughts on “बलात्कारी बाबाओं की लिस्ट में एक और नाम शामिल, युवती से रेप के आरोप में गिरफ्तार हुए जैन मुनि शांतिसागर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *