सफर की अब नो टेंशन, दो हजार में जयपुर और चार हजार रुपए में जा सकेंगे चंड़ीगढ़

जेट एअरवेज

JioFeed Desk

लखनऊ। पीएम नरेन्द्र मोदी की उड़ान योजना को अमलीजामा देने के लिए अब जेट एअरवेज भी आगे आया है। जेट ने लखनऊ से जयपुर, इंदौर, दिल्ली और चंडीगढ़ के लिए एटीआर-72 (72 सीटर प्लेन) संचालित करने का निर्णय किया है।

17 जुलाई से जेट एअरवेज पूरी दूरी तक उड़ानों का संचालन शुरू करेगा, हालांकि जयपुर व दिल्ली के लिए रविवार से ही उड़ानें शुरू हो चुकी हैं।

जेट एअरवेज के विमान में सफर होगा सुहावना

जेट के मुताबिक लखनऊ को देश के कई शहरों से जोड़ने के लिए एटीआर-72 का संचालन किया जाएगा। जेट का चंडीगढ़-लखनऊ विमान सुबह 10:55 बजे रवाना होकर दिल्ली होते हुए दोपहर 14:05 बजे लखनऊ आएगा।

जयपुर और इंदौर के लिए दोपहर ढाई बजे होगी फ्लाइट

लखनऊ से जयपुर और इंदौर के लिए विमान दोपहर 14:35 बजे रवाना होकर जयपुर 15:55 बजे और इंदौर 17:40 बजे पहुंचेगा। इंदौर से लखनऊ की उड़ान दोपहर 13:40 बजे रवाना होगी।

यह फ्लाइट जयपुर 15:25 बजे और लखनऊ शाम 17:20 बजे पहुंचेगी। लखनऊ से चंडीगढ़ के लिए विमान शाम 17:50 बजे रवाना होकर दिल्ली से 19:15 बजे रवाना होगा और रात 21:30 बजे चंडीगढ़ पहुंचेगा।

जेब भी ज्यादा नहीं होगी ढीली

इन उड़ानों का किराया दूसरी उड़ानों की तुलना में कम है। जयपुर का प्रारंभिक किराया 2100 रुपये और चंडीगढ़ का 4187 रुपये रखा गया है। हालांकि, इस किराये में विमान की कुछ सीटें ही बुक की जाएंगी।

इससे पहले एअर इंडिया ने पांच जुलाई से तीन शहरों की सीधी विमान सेवा शुरू की थी। एअर इंडिया की भोपाल उड़ान छोड़कर जयपुर व देहरादून उड़ान पहले दिन से ही फुल चल रही हैं।

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *