कमल हासन के एक बयान से गरमाई सियासत, ‘हिंदू आतंकवाद’ पर मचा बवाल

कमल हासन अपने विवादास्पद बयानों के चलते कुछ महीनो से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके साथ हसन राजनीति में आने के संकेत भी दे रहे हैं।

कमल हासन लगातार राजनीतिक दलों के नेताओं से मिल रहे हैं। इनमें केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल है। केजरीवाल से मिलने के दौरान हासन ने भ्रस्टाचार के खिलाफ लड़ने की बात की थी।

कमल हासन

हिंदू आतंकवाद पर छेड़ी बहस

लेकिन इस बार उन्होने फिर से विवादित बयान दे कर राजनीती गलियारों में हलचल मचा दी है। दक्षिण के लोकप्रिय अभिनेता कमल हासन ने कहा है कि हिंदूवादी बात करने वालों को दक्षिणपंथी नहीं स्वीकारता।

कमल हासन ने कहा कि हिंदू आतंकवाद की बात कहने वाले लोगों को दक्षिणपंथी चैंलेज नहीं कर सकते हैं, क्योंकि आतंक हिंदू कैंप में भी पहुंच गया है। इस तरह की आतंकी गतिविधियां उन्हें किसी तरह की मदद नहीं करने वाली।

हासन के इस बयान पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी और आरएसएस के विचारक डॉ राकेश सिन्हा ने पलटवार किया है। स्वामी ने हासन पर पलटवर करते हुए कहा है कि ना ही वो ईमानदार है और ना ही किसी एक जगह टिकते है अगर ऐसा है तो जाके एनआईए को क्यों नहीं बताते कि हिन्दू आतंकवाद को पानी दे रहा है। सुब्रमण्यम  स्वामी ने कमल को चापलूस करार दिया।

 

Loading...
loading...



One thought on “कमल हासन के एक बयान से गरमाई सियासत, ‘हिंदू आतंकवाद’ पर मचा बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *