सचिवालय से ही चोरी हो गई सीएम साहब की पसंदीदा गाड़ी

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिन इस वक़्त बहुत बुरे चल रहे हैं। कभी उनकी बात न मानते हुये डीएमआरसी खुद ही फैसले ले लेती है तो कभी खुद अपनी ही सत्ता से उन्हे सामना करना पड़ता है। यही नहीं उनके मंत्री भी खुद उनके ही खिलाफ जहर उगलने लगते हैं। लेकिन इस बार तो सीएम के साथ कुछ अलग ही हो गया है…

 

खबर है कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार चोरी हो गई है.  वो भी दिल्ली सचिवालय के बाहर से…. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक गुरुवार को दिल्ली सचिवालय के बाहर से सीएम केजरीवाल की वैगन आर गाड़ी चोरी हो गई है. चोरी हुई नीले रंग की वैगन आर कार से अरविंद केजरीवाल का खास रिश्ता है। राजनीति में आने के पहले से ही केजरीवाल इस कार का प्रयोग करते रहे हैं। कार चोरी का केस दिल्ली के आईपी थाने में दर्ज कराया गया है।

गौरतलब है कि, अरविंद केजरीवाल खुद को आम आदमी दिखाने के लिए अक्सर अपने बयानों में अपनी इसी नीली रंग की वैगनआर कार का जिक्र करते रहे हैं।

इस कार को लेकर पहले भी हो चुका है विवाद :

साल 2015 में आम आदमी पार्टी के एक समर्थक ने दावा किया था कि, उसी ने इसी नीली रंग की वैगनआर कार को केजरीवाल को गिफ्ट की थी। इस कार्यकर्ता का नाम कुंदन शर्मा था। पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर कुंदन ने कहा था कि, वह प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव को पार्टी से निकाले जाने को लेकर नाराज हैं। केजरीवाल जब पहली बार 49 दिन के लिए सीएम बने थे तो, उन्होंने सरकारी गाड़ी लेने से मना कर दिया था.

ALSO READ: गुजराती न आना राहुल को पड़ा भारी, जेंट्स की बजाए लेडीज टॉयलेट में घुसे

ALSO READ:धनतेरस को सोना-चांदी के अलावा इन चीजों को भी खरीदने से घर में आती है खुशी

Loading...
loading...



One thought on “सचिवालय से ही चोरी हो गई सीएम साहब की पसंदीदा गाड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *