आप भी परेशान हैं अपनी चिपकू गर्लफ्रेंड से, तो देखिए हर्ष का ये वीडियो

चिपकू गर्लफ्रेंड

JioFeed Desk

मुंबई। आपकी भी कोई चिपकू गर्लफ्रेंड बुरी तरह से आपके गले पड़ी हुई है। लाख कोशिशों के बावजूद आपको उससे निजात नहीं मिल पा रहा है। ऐसा है तो आप भी देख लो हर्ष बेनीवाल का ये वीडियो। आपको भी मिल जाएगा बेहतरीन आइडिया उससे पीछा छुड़ाने का।

यू-ट्यूब पर चल रहा है जबरदस्‍त
इस समय यू-ट्यूब पर हर्ष बेनीवाल का ये वीडियो जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है। वीडियो के शुरुआत में दिखाया गया है कि एक लड़की अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को जगाने की कोशिश कर रही है।

ये है शुरुआत
कभी वो उसके बाल खींचती है, कभी उसके ऊपर बैठ जाती है, कभी उसको बुरी तरह से हिलाती है और कभी उसको मारना शुरू कर देती है। ब्‍वॉयफ्रेंड के दर्द की कहानी यहीं खत्‍म नहीं होती।

गर्लफ्रेंड है ऐसी
वह अलग-अलग बातों के लिए उसको परेशान करती है। अचानक एक दिन उस वक्‍त जब दोनों सोफे पर बैठकर टीवी पर मूवी को एंज्‍वाय कर रहे थे। तभी हर्ष के फोन पर एक कॉल आती है। वो कॉल होती है उसके डॉक्‍टर की।

डॉक्‍टर बताते हैं ऐसा
डॉक्‍टर उसको एक बुरी खबर के बारे में बताता है। फोन रखने के बाद अपसेट हर्ष अपनी गर्लफ्रेंड का बताता है कि बीते दिनों उसका एक एक्‍सीडेंट हुआ था। उसी की रिपोर्ट आई है और डॉक्‍टर का कहना है कि अब वह कभी बाप नहीं बन सकता।

गर्लफ्रेंड को याद आ जाता है ये
उसकी बात को सुनते ही हर्ष की गर्लफ्रेंड मां का फोन आने का बहाना बनाकर वहां से निकल जाती है। उसके वहां से जाने के बाद सोफे के पीछे छिपे हर्ष के दोस्‍त निकल कर बाहर आते हैं और खुशी से उसके साथ डांस करने लगते हैं। तब आपको मालूम पड़ेगा कि ये तो हर्ष और उसके दोस्‍तों का आइडिया था उसकी चिपकू गर्लफ्रेंड से उसका पीछा छुड़ाने का।

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *