Video: राजकुमार राव की फिल्‍म का रोमांटिक ट्रैक ‘मैं हूं साथ तेरे’ लॉन्‍च

मुंबई। राजकुमार राव की फिल्‍म ‘शादी में जरूर आना’ का नया गाना लान्‍च हुआ है।  यह फिल्‍म का दूसरा गाना है। दूसरे गाने के बोल ‘मैं हूं साथ तेरे’ हैं। फिल्‍म के पहले गाने की तरह इसका दूसरा गाना भीह रोमांटिक ट्रैक है।

दूसरे गोने ‘मैं हूं साथ तेरे’ को अरिजीत सिंह ने गाया है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का एक गाना ‘जोगी’ लॉन्‍च हुआ था। राजकुमार राव ने ‘मैं हूं साथ तेरे’ गाने की अपनी पिछली फिल्‍म बरेली की बर्फी के रोमांटिक ट्रैक ‘नज्‍म नज्‍म’से बराबरी की है।

फिल्‍म के पहले गाने ‘जोगी’ को अबतक 1 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं। फिल्‍म का ट्रेलर भी कुछ दिन पहले ही फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हुआ है। फिल्म का ट्रेलर में रोमांस, सस्‍पेंस अैर ड्रामा नजर आया है।

राजकुमार राव की फिल्‍म

फिल्म का स्‍टोरी प्‍लॉट इस लवस्‍टोरी को काफी हटकर बनाता है। हालांकि इस फिल्‍म का ट्रेलर वरुण धवन की फिल्‍म ‘बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया’ की याद दिलाता है।

ट्रेलर और गानों के अलावा फिल्म के पोस्‍टर भी रिलीज हो चुके हैं। ‘शादी में जरूर आना’ इसी साल नवंबर के महीने में रिलीज हो रही है। कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर इस फिल्‍म की जानकारी दी गई थी।

इस फिल्म में राजकुमार राव और कृति खरबंदा पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे। इससे पहले कृति ‘गेस्‍ट इन लंदन’ में नजर आई थीं। रत्‍ना शाह द्वारा डायरेक्‍ट इस फिल्‍म को विनोद बच्‍चन को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बता दें, इस साल राजकुमार की 4 फिल्‍में ‘ट्रैप्‍ड’, ‘बहन होगी तेरी’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘न्‍यूटन’ रिलीज हो चुकी हैं। इस साल ‘शादी में जरूर आना’ राजकुमार की पांचवी रिलीज है। राजकुमार राव की फिल्‍म ‘शादी में जरूर आना’ 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Also Read: Video: तुम्‍हारी सुलू का पहला गाना ‘बन जा रानी’ लॉन्‍च

Also Read: शाहरुख को ‘किंग खान’ बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर का निधन, जानिए कुछ खास बातें

 

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *