ये दिल वालों की नहीं जुर्म की नगरी है साहब ! आप भी देख लीजिये दिल दहला देने वाला मामला

ये दिल वालों की नहीं जुर्म की नगरी है साहब…… आएदिन एक वारदात वो भी कोई सामान्य नहीं, ऐसी वारदातें जो आपके रोंगटे खड़े कर दे. ताजा मामला साउथ दिल्ली के महरौली थाना इलाके के सेदुल्लाजॉब का है जहां, उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक 30 साल के युवक की लाश 3 टुकड़ों में फ्रिज के अंदर से बरामद हुई. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने देखा तो लाश टुकड़ों में बंटी हुई थी. मरने वाले की पहचान विपिन चंद जोशी के रूप में हुई है।

विपिन चन्द्र पास के ही रेस्टोरेंट में बार टेंडर के तौर पर काम करता था. विपिन जोशी के भाई के मुताबिक 10 अक्टूबर से विपिन गायब था और उसे ढूंढ़ा जा रहा था. जब उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो महरौली पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई गई.

विपिन के भाई ने बताया कि जब उसका भाई नहीं मिल रहा था, तो किसी शख्स ने बताया कि उसे बादल मंडल के साथ देखा गया है. जब उसका भाई 14 अक्टूबर शाम साढ़े 4 बजे बादल मंडल के घर आया तो कमरे के बाहर से बदबू आ रही थी. और अंदर जाकर देखा तो नजारा हैरान कर देने वाला था

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पता चला है कि लाश तीन टुकड़ों में थी. विपिन का सिर काटकर फ्रीजर में रखा गया था. पेट के हिस्से को काटकर फ्रिज के निचले हिस्सा में रखा था और तीसरे टुकड़े पैर को उससे नीचे रेक में रखा गया था. पुलिस को कमरे से चॉपर भी बरामद हो गया है, जिससे लाश के टुकड़े किए गए हैं.

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से बादल मंडल फरार है. पुलिस को शक बादल मंडल पर गहरा रहा है. उसकी तलाश के लिए दबिश दी जा रही है.

ALSO READ: वर्दी पर दाग, इन तीन पुलिस अफसरों से वापस लिए गए वीरता पदक

ALSO READ:सावधान! देखिए कहीं आप भी मिठाई के नाम पर जहर तो नहीं खा रहे

Loading...
loading...



2 thoughts on “ये दिल वालों की नहीं जुर्म की नगरी है साहब ! आप भी देख लीजिये दिल दहला देने वाला मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *