गोलमाल अगेन मूवी रीव्‍यू: रोहित शेट्टी स्‍टाइल में फुली एंटरटेनिंग पैकेज है फिल्‍म

फिल्म–  गोलमाल अगेन

रेटिंग– 3

सर्टिफिकेट– U/A

अवधि–   2 घंटा 31 मिनट

स्टार कास्ट– अजय देवगन, अरशद वारसी, तब्बू, तुषार कपूर, श्रेयष तलपडे, परिणीति चोपड़ा, प्रकाश राज, नील नितिन मुकेश, कुणाल खेमू, मुकेश तिवारी, जॉनी लिवर

डायरेक्टर–  रोहित शेट्टी

प्रोड्यूसर– रिलायंस एंटरटेनमेंट

म्‍यूजिक– प्रीतम चक्रबर्ती, अरमान मलिक

गोलमाल अगेन

कहानी–  फिल्‍म की कहानी गोपाल की गैंग पर आधारित है। गोपाल (अजय देवगन) और उसके साथी माधव (अरशद वारसी), लकी (तुषार कपूर), लक्ष्मण (श्रेयष) और लक्ष्मण (कुणाल) ऊटी के सेठ जमनादास अनाथालय से पले-बढ़े होते हैं। अनाथालय के गुरु की मृत्‍यु के बाद वो सब वापस अनाथालय में आते हैं। वहां उन्हें पता चलता है कि वासु रेड्डी (प्रकाश राज) जो कि एक बिल्‍डश्र है और उसका साथी निखिल (नील) उस आश्रम और उसके साथ लगे कर्नल चौहान (सचिन केलकर) के प्लॉट को हथियाना चाहते हैं। यहीं से कहानी में ट्विस्‍ट आता है और भूत की एंट्री होती है। ये भूत थोड़ा फ्रेंडली है। भूत से बचने के लिए वो सभी अन्ना मैथ्यू (तब्बू), जो कि आत्माओं से बात कर सकती है उसकी मदद लेते हैं।  इसी तरह कहानी अपने अंजाम तक पहुंचती है।

Also Read: दिवाली के दिन करें इस मुहूर्त पर पूजा, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Also Read:अयोध्या में मनेगी ‘त्रेता वाली’ दिवाली, 1 लाख 71 हजार दियों से जगमगाएगा सरयू तट, सीएम करेगें स्वागत

एक्टिंग– पूरी स्‍टारकास्‍ट ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। अजय और परिणीति के बीच अच्‍छी केमिस्‍ट्री दिखी है। इनके अलावा अरशद, श्रेयस, तुषार और कुणाल की एक्‍टिंग बहुत अच्‍छी है। सभी किरदार को खुद को दिखाने का बराबर और पूरा मौका दिया गया है, जिसका हर एक्‍टर ने बखूबी फायदा उठाया है।

डायरेक्शन– फिल्म का डायरेक्‍शन अच्‍छा है। रोहित एक बार फिर आपनी स्‍टाइल में एक्‍शन और फन का पैकेज लेकर आए हैं। इस बार उनके इस पैकेज में मैजिक और ससपेंस जुड़ गया है, जो आपको बोर नहीं करता है। फिल्‍म के स्‍क्रीनप्‍ले का लॉजिक से कोई लेना देना नहीं है। हालांकि ऐसा खुद फिल्‍म के पोस्‍टर में लिखा हुआ था। लॉजिक को नजरअंदाज कर दें तो फिल्‍म पूरी तरह फुल एंटरटेनमेंट पैकेज है।

कमजोर पक्ष– स्‍क्रीनप्‍ले

मजबूत पक्ष– एक्‍टिंग, एक्‍शन, कॉमेडी पंच

देखें या नहीं– दिवाली की छुट्ट‍ियों का मजा लेने के लिए गोलमाल अगेन देखने सिनेमाघर जा सकते हैं।

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *