NOKIA 2 कल भारत में हो सकता है लॉन्च, जानकारियां हुईं लीक

नोकिया ने दोबारा वापसी के बाद अब तक भारत में चार एंड्रॉयड फोन लॉन्च किए हैं. इनमें मिड रेंज और हाई एंड स्मार्टफोन है। अब इंतजार है कंपनी के बजट स्मार्टफोन की जो शाओमी से टक्कर ले सके. इसलिए कंपनी कल भारत में Nokia 2 लॉन्च कर सकती है. हालांकि इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है.

NOKIA 2 भारत में हो सकता है लॉन्च

एचमडी ग्लोबल है लाइसेंस

नोकिया के हैंडसेट बनाने का लाइसेंस अब एचमडी ग्लोबल पर है जिसने मीडिया इन्वाइट भेजने शुरू किए हैं. 31  अक्टूबर को यह इवेंट होना है। कंपनी के मुताबिक इस दिन नोकिया फोन्स का अगला माइलस्टोन पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को अमेरिकी रिटेलर की वेबसाइट पर देखा गया था। यहां इसकी कीमत 99 डॉलर लिखी है.

अगले महीने होगा आधिकारिक ऐलान !

इस फोन को हाल ही में रूस में सर्टिफिकेशन मिला है और अगले महीने इसका आधिकारिक ऐलान हो सकता है। गौरतलब है कि, फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल के पास नोकिया के स्मार्टफोन्स बनाने का लाइसेंस है और कंपनी एक बार फिर से पुराने नोकिया को एक बार फिर से वापस लाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है।

4000 mAh की पॉवरफुल बैटरी

दर्ज डीटेल के मुताबिक इसमें 4000 mAh की बैटरी लगी है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि, इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 210 या 212 चिपसेट दिया जा सकता है। रिटेलर की वेबसाइट पर इसका प्रोडक्ट नंबर TA-1035 दिया गया। इसमें डुअल सिम सपोर्ट है.

5 इंच की होगा डिस्प्ले

बताया यह भी जा रहा है कि, इसमें 5 इंच की डिस्प्ले दिया जा जाएगा और इसकी इंटरनल मेमोरी 8GB या 16GB की हो सकती है। हालांकि, इसमें माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट दिया जाएगा।

शाओमी को हो सकती है दिक्कत

अगर यह भारत में लॉन्च होता है शाओमी को थोड़ी मुश्किल जरूर होगी। क्योंकि इस सेग्मेंट के स्मार्टफोन के मामले में शाओमी काफी आगे है।

नोकिया 2 को हाल ही में बेंचमार्क AnTuTu पर देखा गया जहां, इसके स्पेसिफिकेशन्स भी दर्ज हैं. यहां इसका कोडनेम TA 1035 है। हालांकि इसमें सिर्फ चंद जानकारियां ही हैं।

ALSO READ: देख रहे हैं सीएम साहब… ये कर रही है आपकी पुलिस !

ALSO READ: खुल गई स्वास्थ्य सेवाओं की पोल, नहीं पहुंची एंबुलेंस, महिला ने बीच रास्ते में बच्चे को दिया जन्म

Loading...
loading...



One thought on “NOKIA 2 कल भारत में हो सकता है लॉन्च, जानकारियां हुईं लीक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *