NTPC हादसे में लाशों का हुआ दर्दनाक हाल, ये इनसाइड तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

यूपी के रायबरेली में NTPC प्लांट का बॉयलर फटने से अब तक 33 लोगों के मरने की खबर आ चुकी है। जबकि बताया जा रहा है कि तकरीबन 200 से ज्यादा लोग इसमें घायल हो गए हैं। बायलर से निकली गर्म राख ने लोगों को झुलसाकर रख दिया। इससे भी डराने वाली बात यह है कि अभी भी लोगों को मलबे में ढ़ूढ़ा जा रहा है।

laash

प्लांट के अन्दर का मंजर इतना हैरान करने वाला है कि यहां पहुंचा हुआ हर इंसान डरा हुआ सा बाहर आता है। NTPC के खम्बे हो या चैम्बर हर जगह मजदूरों की लाशें लटकी हुई मिल रही हैं तो कहीं पर मानव के अंगों के चीथड़े पड़े नज़र आ रहे हैं।

NTPC

जमीन पर राख की मोटी परत पड़ी हुई है, जिसमें से लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। वहीं, प्लांट की मशीनों के कई हिस्से ब्लास्ट के बाद से जगह-जगह बिखर गए हैं।

NTPC

ब्वॉयलर फटन से कुछ जहां झुलसे तो कुछ लोग प्रेशर के कारण दूर-दूर जाकर गिरे। जिन्होंने ये नजारा देख वो बता रहे हैं कि राख का गुब्बार उठा और आग की लपटें निकलीं जो करीब 25-30 फीट की ऊंचाई तक गईं।

NTPC

आपको जानकारी के लिए बता दें कि NTPC के इस यूनिट में करीब 1500 मजदूर काम करते थे। अब आप इस बात से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि नुकसान कितना अधिक हुआ होगा।

NTPC

NTPC

Also Read: इन 3 राशि के लड़कों के प्यार में दीवानी होती हैं लड़कियां, पाने के लिए कर देती हैं हर हद पार

Also Read: कटोरी वैक्स से बिना दर्द थ्रेडिंग हुई आसन, घर पर करें इसे तैयार

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *