नहीं पोस्टपोन होगी पद्मावती की रिलीज डेट, ये रहा सबूत

मंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ लंबे समय से विवादों का हिस्‍सा बनी हई है। हर दिन फिल्‍म से जुड़ा एक नया विवाद सामने आ रहा है। विवादों की वजह से ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि फिल्‍म पद्मावती की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी जाएगी।

कछ समय पहले ही ऐसी खबरें आई है कि फिल्‍म की रिलीज डेट बढ़ाकर 1 दिसंबर से 12 जनवरी कर दी गई है। हालांकि इन खबरों को अफवाहों का नाम देते हए मेकर्स ने तुरंत ही अपनी प्रतिक्रिया दे दी है।

पद्मावती की रिलीज डेट

सोशल मीडिया पर फिल्म के प्रोडक्‍शन हाउस के ऑफिशियल अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी गई है। सोशल मीडिया पर पोस्‍ट के माध्‍यम से बताया गया है फिल्‍म की रिलीज डेट के पोस्‍टपोन होने की सभी खबरें गलत हैं। मेकर्स की तरफ से फिलहाल रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया है।

Also Read: जानें आचार्य चाणक्य के मूलमंत्र, सफलता और तरक्की की सीढ़ियां हो जाएंगी आसान

रिलीज डेट के पोस्‍टपोन होने की खबर में कुछ कारण भी बताए गए थे। खबरों के मुताबिक, मेकर्स को रिलीज डेट बढ़ाने का फैसला सीबीएफसी की वजह से लेना पड़ा। डिस्‍क्‍लेमर न लगे होने के अलावा फिल्‍म में कई और काम अधूरे रह गए थे। हालांकि मेकर्स ने इन सभी खबरों को अफवाह ठहराया है।

Also Read: मूवी रीव्यू – लो आ ही गई ‘तम्हारी सलु’

बता दें, करणी सेना और राजपूत समाज के अलावा कई और दल फिल्‍म पद्मावती के विरोध में हैं। बीते दिन उत्‍तर प्रदेश सरकार की ओर से भी फिल्‍म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की मांग की गई थी। हालांकि उत्‍तर प्रदेश की यह मांग शांति का माहौल बरकरार रखने की वजह से थी। वहीं आज फिल्‍म के विरोध में चित्‍तौढ़गढ़ किले का प्रवेश द्वार बंद कर दिया गया है। विरोधी दलों के मुताबिक फिल्‍म में ऐतिहासिक तथ्‍यों से छेड़़छाड़ की गई है।

फिलहाल संजय लीला भंसाली की यह फिल्‍म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्‍म में दीपिका पादकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह लीड किरदार में हैं।

 

 

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *