कटोरी वैक्स से बिना दर्द थ्रेडिंग हुई आसन, घर पर करें इसे तैयार

नई दिल्ली। हर किसी को बेदाग और खूबसूरत चेहरे की चाहत होती है। अक्सर इस खूबसूरती को अनचाहे बालों की नज़र लग जाती है जिससे चेहरा कम आकर्षक लगने लग जाता है। हर लड़की फेस, फोरहेड, और उपर लिप्स के लिए थ्रेडिंग का सहारा लेती है जिससे उन्हें काफी दर्द से गुजरना पड़ता है। आज हम आपको बिना दर्द के उपर लिप्स और फेस के अनचाहें बालों से छुटकारा पाने के लिए एक आसन सा उपाय बताएंगे जिसका इस्तेमाल आप घर पर कर सकते है। जी हां, कटोरी वैक्स की मदद से आप अनचाहे बालो से बिना दर्द के छुटकारा पा सकती है।

 

कटोरी वैक्स

चेहरे के अनचाहे बाल हर किसी के लिए समस्या होते है। लड़कियां अक्सर इससे छुटकारा पाने के लिए पार्लर का सहारा लेती हैं। कटोरी वैक्स का इस्तेमाल करके आप आसानी से इनसे छुटकारा पा सकती हैं। इससे आप घर पर आसानी से बिना दर्द के वैक्सिंग कर सकती हैं। इससे आपको स्किन इंफेक्शन का डर भी नहीं रहता हैं। आइए जानते है कि कटोरी वैक्स थ्रेडिंग से क्यों बेहतर है।

 कटोरी वैक्स थ्रेडिंग से है बेहतर

  1. स्किन टेंनिग

मेंटल बाक्स में रखें जाने के कारण इसे डायरेक्ट गर्म किया जा सकता है। इससे आपको दर्द भी नहीं होगा और आपकी स्किन टेंनिग भी खत्म हो जाएगी।

  1. घर पर करने में आसान

घर पर असानी से कटोरी वैक्स करने के लिए इसे अच्छी तरह गर्म करके थोड़ा ठंडा करके जहां जरूरत हो लगाएं और इसके बाद इसे उल्टी दिशा में खींच दें।

  1. बालों को जड़ से उखाड़े

कटोरी वैक्स करने से चेहरे के बाल फॉलिकल लेवल से निकल जाते है। इससे आपके बाल 1 से 2 महीने तक नहीं आते।

  1. ब्लैकनेस और ब्लैकहेड्स

इससे स्किन टेंनिग खत्म होने के साथ-साथ ब्लैकनेस और ब्लैकहेड्स की समस्या भी दूर हो जाती है। महीने में एक बार कटेरी वैक्स करवाने से आपकी चेहरे की ब्लैकनेस हमेशा के लिए गायब हो जाएगी।

  1. हेयरग्रोथ

कटोरी वैक्स थ्रेडिंग के मुकाबले ज्यादा समय तक चलती है। इसके अलावा नियमित रूप से कटोरी वैक्स करवाने पर बालों की ग्रोथ भी कम हो जाती है।

Also read :- इजरायल ने जिसके दम पर 17 मुस्लिम देशों को चटा दी धूल… अब वो आ रहा भारत, डरेगा चीन

Also read :- किरण रिजिजू पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप, काँग्रेस ने उठाई जांच की मांग

 

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *