भारतीय टीम के वो दिग्गज खिलाड़ी जिनका शादीशुदा औरतों पर आया दिल, जानिए फिर किसने क्या किया?

प्यार इंसान के होश खो देता है, वो न उम्र देखता है और न समाज की बाधाएं। आज क्रिकेट के कुछ दिग्गज खिलाड़ियों का भी यही हाल है। इन खिलाड़ियों ने अपना दिल किसी आम लड़की को नहीं बल्कि शादी-शुदा महिलाओं के नाम कर दिया है। मिलिए इन चार खिलाड़ियों से…

खिलाड़ी

शिखर धवन

इंडियन क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इनमें पहला नाम है। शिखर धवन इस समय टीम से दूर अपनी पत्नी आयशा के साथ मेलबर्न में हैं। धवन को भी शादी-शुदा आयशा के साथ प्यार हो गया था, जो ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं। पहली बार आयशा और धवन की मुलाकात फेसबुक पर हरभजन सिंह ने करवाई। जिसके बाद दोनों फेसबुक पर दोस्त बन गए और प्यार परवान चढ़ा।

आज धवन के दो बच्चों की मां आयशा के साथ 2012 में शादी कर ली। इन दोनों से इनका एक बेटा जोरावर हुआ, जिसका जन्म 2014 में हुआ।

अनिल कुंबले

भारतीय क्रिकेट टीम के महान गेंदबाज और पूर्व कोच अनिल कुंबले की भी कहानी कुछ इसी तरह की रही है। अनिल कुंबले को भी एक शादी-शुदा महिला से प्यार हो गया था। अनिल कुंबले का दिल एक ट्रेवल एजेंसी में काम करने वाली चेतना पर आ गया था। चेतना शादी-शुदा थीं, लेकिन वो अपने पति से खुश नहीं थी।

ऐसे में दोनों क्लोज होने लगे और कुछ समय बाद शादी का मन बना लिया। आज अनिल कुंबले और चेतना के तीन बच्चे भी हैं, जिसमें चेतना की बड़ी बेटी उनके पहले पति से है।

खिलाड़ी

मुरली विजय

क्रिकेट टीम के टेस्ट सलामी बल्लेबाज मुरली विजय को अपने साथी खिलाड़ी की पत्नी पर ही दिल आ गया। मुरली विजय अपने साथ खेलने वाले खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता को पसंद करने लगे।

जिसके बाद निकिता के साथ 2007 में उन्होंने शादी कर ली। दरअसल आईपीएल के दौरान निकिता मुरली विजय के करीब आईं और दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। जिसके बाद दिनेश कार्तिक को इसके बारे में पता चलने पर तलाक दे दिया और निकिता ने मुरली विजय के साथ शादी कर ली।

खिलाड़ी

उपुल थरंगा

श्रीलंका के सीमित ओवर के कप्तान और सलामी बल्लेबाज उपुल थरंगा की कहानी बिल्कुल मुरली विजय से मिलती-जुलती हैं। जिनका अपने टीम साथी तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी निलांका पर दिल आ गया।

थरंगा की निलांका के साथ बढ़ती नजदीकी ने तिलकरत्ने दिलशान की अपनी पत्नी से दूरी बढ़ा दी। जिसके बाद निलांका ने उपुल थरंगा से शादी कर ली जिनके अब तीन बच्चे भी हैं।

खिलाड़ी

Also Read: करीना के बेटे ‘तैमूर’ की तरह सोहा ने भी रखा अपनी बेटी का नाम, लेकिन जरा हटके…

Also Read: ये चेहरा है आज भारतीय क्रिकेट की शान, फैन हैं तो पहचानिए और नाम बताइए…

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *