राशिफल 2018 : जानिए आपके लिए कैसा रहेगा यह साल

राशिफल

आपके लिए राशिफल 2018, जो आपको बताएगा नए साल की आपकी भविष्यवाणियों के बारे में। जैसे, कैसा बीतेगा आपके लिए नया साल? क्या कुछ घटेगा आपके साथ ? नौकरी-पेशा में होगा प्रमोशन या व्यापार में होगा घाटा इन बातों का जवाब आपको इस राशिफल 2018 में मिल जाएगा। इसके अलावा इसमें दिए गए उपाय के ज़रिए आप इस नए साल और भी ख़ास बना सकते हैं।

राशिफल

मेष राशिफल (Mesh rashifal) 2018

इस वर्ष आपके कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है अथवा आप अपने काम-धंधे को लेकर कोई विदेश यात्रा कर सकते हैं। व्यापारियों को अपने बिज़नेस से बड़ा मुनाफा हाथ लगने की संभावना है। नौकरीपेशा लोग अपने परिवार से दूर रह सकते हैं। आर्थिक लाभ की दृष्टि से यह वर्ष आपके लिए कुछ मिलाजुला रहेगा। छात्रों की पढ़ाई में दिक्क़तें आने के आसार हैं। उन्हें अपनी सेहत को लेकर भी कोई कोताही नहीं बरतनी चाहिए।

आपका वैवाहिक जीवन काफी बेहतरीन रहने की संभावना है बस जीवनसाथी को अपने स्वास्थ्य का ख़याल भी रखना होगा। प्रेम-प्रसंगों को लेकर यह वर्ष कुछ अनुकूल नज़र नहीं आ रहा है। प्रेमी के साथ आपको तालमेल बिठाकर चलना होगा वरना रिश्तों में ग़लतफ़हमियाँ पैदा हो सकती हैं। आपकी सेहत का मामला काफी बेहतर रहने वाला है। अच्छे स्वास्थ्य का लुत्फ़ आप उठाते रहेंगे। मगर काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी समय निकलना आपके लिए ज़रुरी होगा।

उपाय: गेहूं, लाल वस्त्र, गुड़, लाल चन्दन, मसूर की दाल किसी ग़रीब व्यक्ति को दान करें।

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *