फाइनली रोहित शर्मा ने जीत ही ली रेसलिंग में बेल्ट

JioFeed Desk

कानपुर। फाइनली वर्ल्‍ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट सुपरस्टार रेसलर ट्रिपल एच ने अपना वादा पूरा कर दिखाया। ऐसा करते हुए उन्‍होंने आईपीएल-2017 की विनर टीम मुंबई इंडियंस के लिए अपनी चैंपियनशिप बेल्ट भेज दी है। गौरतलब है कि आईपीएल के इस साल खेले गए सीजन-10 को जीतकर टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल चैंपियन बनी थी। बताते चलें कि टीम मुंबई इंडियंस इस बार तीसरी बार चैम्‍प बनी। उस समय ट्रिपल एच ने टीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया था। उस ट्विट में उन्‍होंने कहा था कि जल्द ही वह उन्‍हें एक उपहार भेजेंगे।

ऐसी है खबर
गौरतलब है कि आईपीएल के इस साल खेले गए सीजन-10 को जीतकर टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल चैंपियन बनी थी। बताते चलें कि टीम मुंबई इंडियंस इस बार तीसरी बार चैम्‍प बनी। उस समय ट्रिपल एच ने टीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया था। उस ट्विट में उन्‍होंने कहा था कि जल्द ही वह उन्‍हें एक उपहार भेजेंगे।

मिलिए पॉल माइकल लवेस्क
यहां बताना जरूरी होगा कि ट्रिपल एच नाम से मशहूर प्रोफेशनल रेसलर पॉल माइकल लवेस्क अब डब्ल्यूडब्ल्यूई में टैलेंट, लाइव इवेंट और क्रिएटिव टीम के एग्जिक्यूटिव वायस प्रेसीडेंट भी हैं। रेसलर ने 13 जुलाई को एक और ट्वीट किया और बताया कि वो डब्ल्यूडब्ल्यूई का खिताब उन्हें भेज रहे हैं।

ट्रिपल एच ने लिखा ऐसा कुछ
अपने ट्विट में ट्रिपल एच ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को टैग करते हुए लिखा कि मुंबई इंडियंस, रोहित शर्मा, जैसा की वादा किया था डब्ल्यूडब्ल्यूई का खिताब आ रहा है। इसके लिए बधाई। गौरतलब है कि आईपीएल के इस साल खेले गए सीजन-10 को जीतकर टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल चैंपियन बनी थी। बताते चलें कि टीम मुंबई इंडियंस इस बार तीसरी बार चैम्‍प बनी। उस समय ट्रिपल एच ने टीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया था। उस ट्विट में उन्‍होंने कहा था कि जल्द ही वह उन्‍हें एक उपहार भेजेंगे।

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *