इंडिया के इस विज्ञापन की विदेशों में भी हुई तारीफ, देखने वाला रो-रोकर होता है खुश

किसी भी उत्पाद या संस्था की पहचान उसके माध्यम से जारी किए गए विज्ञापनों से हुए प्रचार के जरिए बढ़ती है। यह व्यवस्था आज के समय में हर संस्थान अपना रहा है। जिसके लिए वो नए-से-नए विचारों को लाकर विज्ञापन तैयार करता हैं। जो कभी-कभी कुछ ऐसा बनकर सामने आते हैं कि आप उनसे भावात्मक तौर से जुड़ जाते हैं। सैमसंग ने भी अपना एक विज्ञापन जारी किया है। जिसके देश और विदेशों में भी चर्चे हो रहे हैं। इस वीडियो ने यूट्यूब पर 100 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज़ हासिल कर लिए हैं और ये सिलसिला जारी है।

विज्ञापन

इस वीडियो में ऐसा दृशय सामने आता है कि शुरू से अंत तक इसे देखने वाला रो पड़ता है। यही नहीं इसमें वो सबकुछ दिखा दिया जाता है, जो एक इंसान को उसकी सोच बदलने पर मजबूर कर सकता है। यही नहीं हो सकता है इसे देखकर कोई भी अपने काम से प्यार करने लगे। क्योंकि जब आप कोई काम करते हैं तो उसमें कोई न कोई मौका ऐसा आता है जो आपको इतनी खुशी दे देता है कि आपकी विचारधारा ही बदल देता है।

विज्ञापन

ये वीडियो भी उसका एक प्रमाण है। यही वजह है कि इसे पूरे संसार में देखा और सराहा जा रहा है। ये एक छोटी और सीख देने वाली कहानी जैसा है जो खत्म होते-होते आपको रुला देता है।

वीडियो देखें:

Indian ad that made 100 Million people emotional 😔Credits: Samsung

Posted by Inspiring Young India on Mittwoch, 4. Oktober 2017

Also Read: अरबों खर्च कर हुआ इस राजा का अंतिम संस्कार, कहलाते हैं भगवान राम के वंशज

Also Read: देवउठनी एकादशी: इस दिन होगा भगवान विष्णु से तुलसी का विवाह, ऐसे करें पूजा तो होगा कल्याण

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *