जानिए सपना चौधरी की लाइफस्टाइल, कमाई, घर और कारें

बिग बॉस के सीजन 11 में धमाकेदार एंट्री करने वाली सपना चौधरी को तो आज के समय हर कोई जानता है। सपना ने बीते कुछ सालों में जो कड़ी मेहनत की, उसके बदले में ही उन्हें ये मुकाम हासिल हुआ। इसलिए आज हम आपको सपना की जिंदगी के वो सच बताएंगे जो शायद आप नहीं जानते हैं, लेकिन जानना जरूर चाहते हैं। ये सच हैं उनकी लाइफस्टाइल, उनकी कमाई, उनके घर और उनके जीवन जीने के तरीके के बारे में…

तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना का जन्म 1990 में हरियाणा के रोहतक जिले के कस्बा नजफगढ़ में हुआ था। सपना के पिता रोहतक में ही काम किया करते थे। लेकिन फिर अचानक सपना के पिता 2008 में दुनिया से चल बसे। उस दौरान सपना की उम्र मात्र 18 साल थी।

वीडियो देखें:

इतनी कम उम्र में पिता का साया सर से उठने पर किसी पर क्या बीतती है, ये आप बखूबी समझ सकते हैं। इसके बाद उनकी मां नीलम चौहदारी और उनके दो भाई-बहन का जिम्मा सपना के ऊपर हो गया था।

पैसा नहीं होने की वजह से सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को अपना करियर बना लिया। जिसका नतीजा आप सभी के सामने है। आज वे किसी भी पहचान की मुहताज नहीं हैं। आज उनके लाखों और करोड़ों की संख्या में फैंस हैं, जो यह जानना चाहते हैं कि सपना की लाइफस्टाइल क्या है।

आज सपना के पास हर वो एक चीज है, जो किसी सेलिब्रिटी के पास होती हैं। जी हां सपना आज एक लक्ज़री आलीशान बंगले में रहती हैं। कभी 3100 रुपये के लिए स्टेज शो करने वाली सपना आज बिग बॉस के एक एपिसोड का 1लाख रुपए ले रही हैं। बता दें की सपना के पास आज लग्जरी कारों का भी कलेक्शन है। उनके पास ऑडी कार के साथ ही कई अन्य कारें भी हैं।

बिग बॉस 11 में पहुंचकर सनसनी फैलाने वाली हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी को उनके गानों और डांस ने सुपरहिट बनाया है। वहीं एक गाने ने उन्हें जहर खाने पर भी मजबूर कर दिया था। लेकिन इन्हीं अच्छे और बुरे दौर ने उन्हें लोकप्रियता भी दिलाई।

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *