स्कूल टाइम में कुछ ऐसे दिखते थे आपके चहेते बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरें  

शायद आप ये बात बखुबी जानते होंगे कि फिल्मों के शौकीन लोगों के अंदर सबकुछ जानने का कीड़ा जन्म ले लेता है। जिसके बाद ये इंडस्ट्री के स्टार्स की पर्सनल लाइफ से लेकर उनकी लाइफस्टाइल तक के बारे में हर छोटी-बड़ी बात जान लेना चाहते हैं। लेकिन आज इन फिल्मी कीड़ों को शांत करने का हमारे पास जबरदस्त इंतजाम है… और वो है फिल्मी सितारों के स्कूल टाइम की तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप चौंक जाएंगे।

सबसे पहले तो आती हैं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री एश्वर्या राय बच्चन, जो एक समय में विश्व सुन्दरी के खिताब से सम्मानित की गईं थीं। ये बचपन में भी उतनी ही क्यूट और सुंदर दिखा करती थीं, जितनी की आज दिखती हैं।  इस बात से आप इनकार नहीं कर सकते, क्योंकि तस्वीरें आपके सामने हैं।

वीडियो देखें:

  • अगली तस्वीर बॉलीवुड की लन्दन ब्यूटी कैटरीना कैफ की है, ये बचपन में भी आज के जैसी दिखाई देती थीं। इनकी शक्ल में आज भी कोई खास बदलाव नहीं आया है।
  • प्रियंका चोपड़ा के नाम से तो आप सभी वाकिफ हैं। इस तस्वीर में उनकी बहन परिणीती चोपड़ा दिख रही हैं। आज दोनों ही बहने फिल्मों में खूब नाम कमा रही हैं।
  • ये हैं आज के टाइम के सबसे जबरदस्त एक्टर कहे जाने वाले रणवीर सिंह, जो पहले कुछ ऐसे दिखा करते थे। ध्यान से देखेंगे तो आप समझ जाएंगें कि इनकी सूरत में कोई खास बदलाव नहीं आया है।
  • सलमान भाई… इन्हें तो सभी आंख बंद कर भी पहचान लेते हैं। इनके बचपन की तस्वीर देखकर आप जान जाएंगे कि इनको गुस्सा आज से नहीं बचपन से ही आता था।
  • अब आप मिलए बॉलीवुड के किंग खान से… वैसे इस फोटो को देखकर कोई इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि ये भविष्य में स्टार नहीं बनेंगे।
  • वहीं अगर आप शिल्पा शेट्टी के बड़े फैन हैं तो जरा इस फोटो को देखकर उन्हें पहचानने की कोशिश करिए… क्योंकि जो पहचान पाएगा सही मायने में वही उनका असली जबर फैन कहलाने का हकदार है।
  • अब जरा अगली फोटो तो देखिए… इसमें सलमान के आगे करीना खड़ी हैं। जो एकदम बच्ची नज़र आ रही हैं पर बहुत ही क्यूट लग रही हैं।
  • उम्मीद है अब इन तस्वीरों को देखकर सभी की जिज्ञासा का कीड़ा थोड़ा शांत हो गया होगा। लेकिन ऐसी ही मजेदार तस्वीरें और फिल्मी कहानियां सुनने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें और हमसे जुड़े रहें।

Also Read: वीडियो कॉन्फ्रेंस पर पढ़ाया गया निकाह, गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट कर चला गया था सऊदी

Also Read: दुष्कर्म के मामलों में मृत्युदंड का कानून बनाने वाला पहला राज्य होगा मध्य प्रदेश

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *