मिलाएं आपको किंग खान के इस सनकी फैन से, करता है ये काम

JioFeed Desk

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्‍म ‘फैन’ तो आपने देखी ही होगी। फिल्‍म में कहानी है उनके एक फैन की। ऐसा फैन जो उनके पास तक पहुंचने के लिए कुछ भी कर सकता है। आपको बता दें कि उनका ठीक ऐसा ही एक फैन रियल लाइफ में भी है। उनका ये फैन फिल्‍म के उस फैन से भी ज्‍यादा सनकी है। क्‍या करता है आखिर ऐसा वो, आइए जानें।

ऐसी है जानकारी
खबर है कि अब शाहरुख को मिल गया है अपना एक फुलटू क्रेजी फैन। इसके बारे में बता दें कि वह पेशे से इंजीनियर है। इस फैन ने शाहरुख के लिए कुछ ऐसा किया है जिसे एसआरके खुद कभी भुलाना नहीं चाहेंगे।

मिलिए इनसे
बता दें कि दुबई के रहने वाले अभिषेक शेट्टी एक इंजीनियर होने के साथ ही साथ ऐसे वर्ल्‍ड ट्रैवलर हैं, जिनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता। अभिषेक शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं और शाहरुख के प्रति अपने इस क्रेज को साबित करने के लिए वो दुनिया में हर उस लोकेशन पर जाकर फोटो खिंचवा चुके हैं, जहां उन्‍होंने अपनी फिल्‍मों की शूटिंग की है।

पहुंच गए यहां भी
यहां उससे भी ज्‍यादा मजेदार बात तो यह है कि वह एसआरके की आने वाली मूवी ‘जब हैरी मेट सेजल’ की शूटिंग लोकेशन और होटल पर भी पहुंचकर सेल्फी खिंचवा चुके हैं। अपनी घुमक्‍कड़ी की आदत और शाहरुख के क्रेज के चलते अभिषेक आइसलैंड से लेकर श्रीलंका और लंदन से लेकर यूक्रेन तक सफर कर चुके हैं।

कुछ-कुछ होता है के इस सीन को पहचानिए
फिल्‍म ‘कुछ कुछ होता है’ के टाइटल सॉन्‍ग शूटिंग स्‍कॉटलैंड में एक महल के पास हुई थी। अभिषेक यहां भी पहुंचकर फोटो खिंचवा चुके हैं। इसके अलावा वह फिल्‍म दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे वाले सरसों के खेत में भी पहुंच चुके हैं।

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *