अगर आपका बर्थडे अक्टूबर में है, तो ये खबर है आपके लिए

देश में ऐसे कई लोग है जिनका जन्म अक्टूबर में हुआ है। वैसे तो अक्टूबर महीने को ज्यादा से ज्यादा बापू के ही नाम से जाना जाता है। आज हम आपको अक्टूबर में जन्में लोगों के बारे में कुछ ऐसी बात बताने जा रहे है जो ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक सही में उन लोगों के साथ वैसा ही होता है।आपका भी जन्म अक्टूबर में हुआ है तो ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आप बेहद शांत किस्म के प्राणी हैं।

बर्थडे

अक्टूबर में जन्मे लोग देखने में इतने स्मार्ट होते हैं कि दूसरे लोगों को इनसे ईर्ष्या हो सकती है। शुरुआत में भले ही आप कम आकर्षक दिखें लेकिन जैस-जैसे आपकी उम्र बढ़ती जाती है आपके सौन्दर्य और सेहत में सुधार आता जाएगा।

अक्टूबर में जिनका बर्थडे है वह अपने आसपास एक रहस्यमयी घेरा बनाकर रखने वाले होते हैं। ऐसे लोगों के दायरों को तोड़ना हर किसी के बस में नहीं है। हर किसी से आपकी दोस्ती हो भी नहीं सकती। आपका व्यक्तित्व राजसी होता है। हर चीज को नफासत से करना आपकी खूबी होती है। आपको अस्त-व्यस्त रहना पसंद नहीं है अगर अक्टूबर में जन्में होकर आप हाल-बेहाल रहते हैं तो आपको खुद पर गौर करना चाहिए। कहीं ऐसा तो नहीं कि अभी तक आपने खुद को पहचाना न हो।

खूबसूरत रहने और खूबसूरत दिखने में अंतर है। आप खूबसूरत रहने वालों में से है भले ही आपके नाक-नक्श साधारण हो मगर कुछ ऐसी प्रबल आकर्षण शक्ति आपमें होती है कि खुद को अनूठे अंदाज में पेश कर आप सबका दिल जीत लेते हैं।

अक्टूबर में जिनका बर्थडे है उनमें मुसीबतों से उबरने की ताकत भी लाजवाब होती है। घोर निराशा के दौर से भी ऐसे लोग बार-बार निकल आते हैं। किसी भी मुद्दे पर तुरंत प्रतिक्रिया देने से ये बचते हैं। अपनी बात को समयानुसार नाप-तौल कर कहना इनकी पहचान होती है। ये शब्दों को बर्बाद नहीं करते पर शब्दों को सही वक्त पर सही ढंग से रखने में आपका जवाब नहीं।

लकी नंबर : 2, 6, 7, 8

लकी कलर : चटक मेहरून, पिकॉक ग्रीन, रॉयल ब्लैक

लकी डे : ट्यूसडे, थर्सडे, फ्राइडे

लकी स्टोन : डायमंड

क्या करें :- किसी गरीब की मदद करें या गरीब बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएं

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *