नए स्‍टूडेंट का हुआ स्‍वागत, #SOTY2 का पहला पोस्‍टर लॉन्‍च

मुंबई। धर्मा प्रोडक्‍शन की एक और अपकमिंग फिल्म का पोस्‍टर लॉन्‍च हो गया है। प्रोडक्शन हाउस की हिट ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्‍वल अगले साल पर्दे पर उतरने को तैयारी में लग गई है। स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का पहला पोस्‍टर लॉन्‍च कर दिया गया है।

फिल्‍म के दूसरे पार्ट के साथ ही नए स्‍टूडेंट का एडमीशन हो गया है। बता दें, सीक्‍वल फिल्‍म में आपको पिछली स्‍टारकास्‍ट नहीं बल्कि बदले हुए चेहरे दिखेंगे। इनमें से एक नाम टाइगर श्रॉफ का है। फिल्‍म के पहले पोस्‍टर में टाइगर श्रॉफ को दिखाया गया है।

करण जौहर की यह फिल्‍म पर्दे पर अगले साल यानी 2018 में आने वाली है। फिलहाल फिल्‍म की बाकी स्‍टारकास्‍ट को लेकर कोई खबर नहीं आई है। फिल्‍म के पहले पोस्‍टर में बाइक पर टाइगर लेटे हुए दिख रहे हैं। फिल्‍म को पनुीत मल्‍होत्रा डायरेक्‍ट कर रहे हैं।

स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2

गौरतलब है कि फिल्‍म का पहला पार्ट करण के लिए ड्रीम प्रोजेक्‍ट जैसा था, जिसमें तीन नए लोगों ने बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। उनमें से दो स्‍टार किड्स थे। स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर से महेश भट्ट की बेटी अलिया भट्ट, डेविड धवन के बेटे वरुण धवन और करण की फिल्‍मों में उन्‍हें असिस्ट कर चुके सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने डेब्‍यू किया था।

Also  Read: जिसका डर था वही हुआ, नहीं रिलीज होगी पद्मावती

Also Read:  प्रियंका चोपड़ा के बाद मानुषी ने बढ़ाया भारत का मान

ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्‍म के दूसरे पार्ट से भी कुछ नए चेहरे बॉलीवुड में पहला कदम रख सकते हैं। खबरों के मुताबिक ये नाम चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे हो सकता है। साथ ही दिशा पाटनी भी टाइगर के अपोजिट नजर आ सकती हैं। फिल्‍म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है।

 

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *