अपनी मैनेजर के कहने पर टाइगर श्रॉफ ने नहीं दिया मीडिया के इस सवाल का जवाब

JioFeed Desk

मुंबई। बॉलीवुड के मुन्‍ना माइकल यानी टाइगर श्रॉफ इस समय चर्चा में हैं अपनी आने वाली फिल्‍म को लेकर। सुनने को मिला है कि इस फिल्‍म में वह माइकल जैक्‍सन सरीखा डांस करके सबको चौंकाने वाले हैं। वहीं बीते दिनों उनपर की गई कुछ टिप्‍पणियों को लेकर भी वह काफी समय तक चर्चा में रह थे। अपनी इस फिल्‍म को लेकर हाल ही में वह शामिल हुए एक इवेंट में। यहां मीडिया के सवाल पर वह बोल गए कुछ ऐसा जिसने सबको चौंका दिया।

सावधानी बरती कुछ ऐसे
हाल ही में फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ को लेकर हुए एक इवेंट में टाइगर ने बड़ी सावधानी बरतते हुए एक सवाल से पल्ला झाड़ लिया। जैकी श्रॉफ के छोटे उस्‍ताद मुंबई में हुए एक इवेंट में पत्रकार के पूछे गए एक सवाल से कन्नी काटते नजर आये।

नहीं दिया जवाब
उन्होंने जवाब देने से मना करते हुए कहा कि मैनेजर ने उनसे कहा है इस सवाल का जवाब मत दो। यही नहीं टाइगर श्रॉफ ने ये भी कहा कि उनकी मैनेजर वहां बैठी हुई है और कह रही है जवाब मत देना। इवेंट में टाइगर ने बड़ी सावधानी बरतते हुए एक सवाल से पल्ला झाड़ लिया। जैकी श्रॉफ के छोटे उस्‍ताद मुंबई में हुए एक इवेंट में पत्रकार के पूछे गए एक सवाल से कन्नी काटते नजर आये।

पूछा गया था ये सवाल
दरअसल, इस इवेंट में टाइगर श्रॉफ से पूछा गया था कि हाल ही में डायरेक्टर करण जौहर ने ट्वीट किया था कि समलैगिक होने के लिए, शरीर दिखाने के लिए, छोटे कपड़े पहनने के लिए जेल जाने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि हम जेल में ही हैं। इस सवाल पर टाइगर श्रॉफ ने कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की।

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *