इस दिन ‘टाइगर’ लेगा पहली दहाड़, ट्रेलर की रिलीज डेट आउट

मुंबई। समलान खान और कटरीना कैफ के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का बेसब्री से इंतजार है। उनके फैंस के लिए धमाकेदार खबर सामने आई है। फिल्‍म टाइगर जिंदा है के ट्रेलर की रिलीज डेट आउट हो गई है। मूवी क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्‍म के ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा किया है।

बता दें,4 दिन बाद यानी 7 नवंबर को टाइगर जिंदा है का ट्रेलर लॉन्‍च होने वाला है। कुछ दिन पहले ही फिल्‍म का मेन पोस्‍टर लॉन्‍च हुआ है। उससे पहले धनतेरस के मौके पर दिवाली गिफ्ट के रूप में फिल्‍म का एक और पोस्‍टर लॉन्‍च किया गया था।

टाइगर जिंदा है के ट्रेलर की रिलीज डेट

पोस्‍टर्स के अलावा अबतक फिल्‍म के बिहाइंड द सीन और स्‍टिल्‍स वायरल हो चुके हैं। इस बार सलमान की ये फिल्‍म ईद नहीं बल्कि क्रिसमस पर धुआंधार कमाई करने की तैयारी में है। सलमान और कटरीना की यह फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

गौरतलब है कि इस साल भाईजान की ईद रिलीज ‘ट्यूबलाइट’ सिनेमाघरों में औंधे मुंह गिर पड़ी थी। ट्यूबलाइट दर्शकों और क्रिटिक दोनों का ही दिल जीतने में नाकामयाब साबित हुई थी। हालांकि फिल्‍म ने सेटेलाइट राइट और बाकी जगह से अपना बजेट कमा लिया था। पिछली फ्लॉप के बाद इस फिल्‍म से हर किसी को काफी उम्‍मीदें हैं।

Also Read: थॅार रैगनॉरक मूवी रीव्‍यू: इन सपरहीरो का मेल बनाता है फिल्‍म को सुपर एंटरटेनिंग

Also Read: एक लीटर डीजल में कितना चलती है ट्रेन? इस सवाल पर लोको पायलट ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब

बता दें, टाइगर जिंदा है सलमान और कटरीना की 2012 की हिट रिलीज ‘एक था टाइगर’ की सीक्‍वल है। यश राज फिल्‍म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म को अली अब्‍बास जफर ने डायरेक्‍ट किया है।

 

 

Loading...
loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *