रिलीज हुआ विद्या बालन की फिल्‍म ‘तुम्‍हारी सुलु’ का नया पोस्‍टर

मुंबई। विद्या बालन की फिल्‍म ‘तुम्‍हारी सुलु’ का नया पोस्‍टर लॉन्‍च हुआ है। यह फिल्‍म का तीसरा पोस्‍टर है। तीसरे पोस्‍टर में भी विद्या बालन ही नजर आई है। इससे पहले लॉनच हो चुके दो पोस्‍टर्स को भी विद्या पर ही फिल्‍माया गया था।

तीसरे पोस्‍टर में विद्या के मुंह में चम्‍मच है , जिसपर नींबू रखा हुआ है। पोस्‍टर में विद्या के पीछे भी 4 और महिलाएं इसी पोज में हैं। पोस्‍टर देखकर अंदाजा लगायाजा सकता है जैसे विद्या किसी रेस का हिस्‍सा है और वह रेस जीत रही हैं।

पोस्‍टर्स के अलावा फिल्‍म का एक गाना ‘बन जा मेरी रानी’ लॉन्‍च हो चुका है। जल्‍द ही फिल्‍म कादूसरा गाना हवा हवाई 2.0 रिलीज होने वाला है। हवा हवाई 2.0 श्रीदेवी की फिल्‍म ‘मिस्‍टर इंडिया’ के गाने हवा हवाई का रीक्रिएट वर्जन है।

हवा हवाई 2.0 की लॉन्‍चिंग से पीहले इसका एक पोस्‍टर भी लॉन्‍च करदिया गया है। बता दें, तुम्‍हारी सुलू के पहले गाने को विद्या बालन और मानव कौल पर फिल्‍माया गया है।

पहले गाने के बोल, म्‍यूजिक और आवाज गुरु रंधावा ने दी है। इसका ओरिजिनल म्‍यूजिक हाजी स्‍प्रिंगर ने दिया है। फिल्‍म में विद्या बालन और मानव कौल लीड किरदार में हैं।

विद्या बालन

इन सबके अलावा रिलीज हुआ फिल्‍म का ट्रेलर दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया है। टीजर लॉनचिंग के ठीक एक महीने बाद ही फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। टीजर से लेकर ट्रेलर तक में विद्या के अंदाज पर हर कोई फिदा हो गया था।

Also Read: ‘रण-वे’ बना लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे, एक के बाद एक लड़ाकू विमानों ने किया टच-डाउन

Also Read: जापानी लड़कियों की सुंदरता 50 साल की उम्र तक बरकरार रहने का राज है यह पेस्ट, आप भी बनाएं

ट्रेलर में विद्या को लेट नाइट साड़ीवाली भाभी के तौर पर आर जे के तौर पर दिखी हैं। सुरेश त्रिवेणी द्वारा डायरेक्‍ट यह फिल्‍म 17 नवंबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं।

 

 

 

Loading...
loading...



3 thoughts on “रिलीज हुआ विद्या बालन की फिल्‍म ‘तुम्‍हारी सुलु’ का नया पोस्‍टर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *